Monday, July 6, 2020

आत्मनिर्भर है बनाया

अच्छा चलता हूँ
चुनावों में याद रखना
मेरे भाषणों को WhatsApp पे Forward करना


दिल के संदूकों में
अच्छे दिन की आस रखना
नोट बंदी मे भी
सेना को सलाम करना

काला धन तेरा, मैने ले लिया
Electoral bonds से उसको मैने सफेद किया

आत्मनिर्भर है बनाया
आत्मनिर्भर है बनाया
आत्मनिर्भर है बनाया
India   - X2

Mmm
रैलयो में मेरी
तुम ना रहे तो
भीड़ ही नही है 
भीड़ ही नही है
किस्से तुम्हारी बर्बादियों के
कम तो नहीं है
कम तो नहीं है


कितनी दफ़ा, जनता को मेरी
मन्न की बातों से मैने
देखो भ्रमित किया

आत्मनिर्भर है बनाया
आत्मनिर्भर है बनाया
आत्मनिर्भर है बनाया
ओ India   - X2

Press Conference से अपना रास्ता
मोड़ के चला
फकीर हूँ मैं
अपना झोला उठा के चला

मन्न की बातें रख के
तेरे तकिये तले
बैरागी, बैरागी का सूती झोला
उठा के चला


आत्मनिर्भर है बनाया
आत्मनिर्भर है बनाया
आत्मनिर्भर है बनाया
ओ India   - X2


No comments:

Post a Comment